मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा के नामांकन

उज्जैन। मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दोहराया है कि भाजपा लोकसभा चुनाव में मप्र में सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

मीडिया से बातचीत में मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे चरम पर पहुंच रहा है। मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा कार्यकर्ता पूरे उत्‍साह से जुटे हैं। हम अब दूसरे चरण के मतदान के नजदीक पहुंच रहे हैं। जनता का प्रतिसाद मिल रहा है। जब तक आखरी वोट नहीं डल जाता, तब तक हमारे कार्यकर्ता शांति से नहीं बैठेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमने संकल्‍प लिया है कि सभी 29 सीटें जीतेंगे। उन्‍होंने पार्टी की छिंदवाड़ा में भी जीत होने की आशा जताई। हमारा मप्र में क्‍लीन स्‍वीप होगा।

उल्‍लेखनीय है कि भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने सीएम की मौजूदगी में सोमवार को उज्‍जैन लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन रैली में शामिल होंगे। साथ ही आमसभा को भी संबोधित करेंगे।

मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव इससे पहले आज शाजापुर में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी का नामांकन जमा करने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में शाजापुर में देवास- शाजापुर संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी ने अपना नामांकन दाखिल किया। प्रदेश सरकार के मंत्री इंदर सिंह परमार, विधायक अरुण भीमावत भी उपस्थित थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.