शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे

शाजापुर। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने सोमवार को शाजापुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके पहले उन्होंने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी का नामांकन जमा करवाया। शाजापुर के बस स्टैंड पर आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री डा. यादव ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। बोले कि कांग्रेसियों ने राम मंदिर में अड़ंगा लगाया, वह माफी मांगे। अब तक राहुल, सोनिया और प्रियंका दर्शन करने राम मंदिर क्यों नहीं गए।

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे आतंकवादियों को जी कहते हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पप्पू की तरह ही उनकी बुद्धि है। बोलते हैं एक दिन में गरीबी दूर करेंगे। उनकी मम्मी, दादी, परदादा ने इतने सालों तक सरकार चलाई पर गरीबी दूर नहीं हुई। पिछले चुनाव में कांग्रेस की बस में बैठने लायक सीट आई थी, इस बार टेंपो में बैठने लायक रह जाएंगे।

विदेश जाओ तो कहना हम राम-कृष्ण की धरती से आए हैं

छिंदवाड़ा में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के जमावड़े को लेकर उन्होंने कहा कि हमारा आदमी चुनाव लड़ रहा है तो सब जा रहे हैं। इसमें क्या बुराई है। उनके पास कोई है नहीं इसलिए नहीं जाते। अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश-विदेश में जाओ और सिर्फ इतना बताओ कि हम राम-कृष्ण की धरती से आए हैं। वे समझ जाएंगे आप भारत से आए हैं।

रामजी आ गए, अब कृष्ण आने वाले हैं

राम मंदिर का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने दिया, उसके बावजूद उनको तकलीफ है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि रामजी आ गए हैं और अब कृष्ण आने वाले हैं। राम मंदिर के नाम पर कांग्रेसियों के सीने पर सांप लौट गए। हम तो कानून का सम्मान करते हैं। इनका परिवार शहजादा है और इंदिरा गांधी का चुनाव निरस्त करने पर देश में आपातकाल लगा दिया था।

शाजापुर में नए औद्योगिक क्षेत्र बनाएंगे

राहुल की ओर इशारा करते हुए सीएम ने कहा कि एमपी में आने से पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई। मैं तो कहता हूं कि उनकी तबीयत ही खराब रहे। मुख्यमंत्री ने सभा में कहा कि प्रदेश में अब अलग से एग्रीकल्चर कॉलेज नहीं खुलेंगे, मौजूदा कॉलेज में ही एग्रीकल्चर विभाग भी संचालित किया जाएगा। साथ ही शाजापुर में नए औद्योगिक क्षेत्र बनाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.