पबजी खेलते खेलते प्यार में पड़े दो अलग अलग धर्मों के युवक युवती, शादी से इंकार मिला तो फंदा पर लटक गया मोहम्मद मुस्तफा

ऑनलाइन पबजी गेम खेलते खेलते पहले दोस्ती फिर प्यार, फिर शादी से इंकार…और फिर खौफनाक अंजाम। ये कहानी है पबजी गेम के जरिए प्यार में पड़े दो अलग अलग धर्मों के युवक युवती की। जहां लड़के ने अब इंदौर के एक पब में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि युवती ने युवक से शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद युवक ने अपनी शर्ट से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। युवक के परिजनों का आरोप है कि युवती ने ही गला दबाकर उसकी हत्या की है।

दरअसल, पबजी खेलते खेलते मुस्लिम युवक मोहम्मद मुस्तफा और क्रिश्चियन लड़की अकांक्षा एक दूसरे के संपर्क में आए। दोनों एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के परिजनों को भी उनके रिलेशनशिप का पता चल चुका था। युवक लगातार युवती पर शादी करने का दबाव बनाता रहा।

रविवार देर रात युवक युवती मिलने के लिए होटल पहुंचे थे। जहां एक घंटा तक दोनों में शादी को लेकर बहसबाजी हुई। युवती ने शादी से मना कर दिया। जिसके बाद गुस्से में आए मोहम्मद मुस्तफा निवासी सरवटे बस स्टैंड के पास ने फांसी लगाकर होटल में ही आत्महत्या कर ली। मुस्तफा स्क्रैप का काम करता था परिजनों ने युवती आकांक्षा पर गला दबा कर करने का आरोप लगाया है। विजय नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

विजयनगर थाना प्रभारी सीबी सिंह के मुताबिक युवक और युवती पब से लौटे थे और युवती से युवक लगातार शादी का दबाव बना रहा था। युवती के इनकार करने के बाद युवती वॉशरूम में गई और युवक ने इसी दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं युवक के मोबाइल जब्त कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.