मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द

लोकसभा चुनाव के बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट काफी हॉट सीट मानी जा रही है. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे जुवानी जंग तेज होता जा रहा है. राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि पप्पू यादव वोटरों को धमका रहे हैं और वोट नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं. भारती ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है उनकी जीत सुनिश्चित है और हर बात का जवाब समय पर देंगे. वहीं शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने भी पप्पू यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि पप्पू यादव भाजपा के बी टीम के तौर पर काम कर रहे हैं और उनके कई वीडियो हैं जो समाज को शर्मसार करता है.

इस बाबत निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी से लड़ रहे हैं या पप्पू यादव से लड़ रहे हैं. वह एक बार भी बीजेपी का नाम नहीं लेते उनके उम्मीदवार की चर्चा नहीं करते. उन्होंने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया की जब सरकार में थे तो कोसी-सीमांचल और पूर्णिया के लोगों की कितनी चिंता की? कितने लोगों को नौकरी दिया? पांच विभाग के मंत्री रहे और यहां के कितने लोगों को नौकरी दी.

कोसी-सीमांचल की कितनी चिंता करते तेजस्वी

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए की कोसी-सीमांचल आने पर यहां की कितनी चिंता वह करते हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में कांग्रेस और ममता दीदी दोनों चुनाव लड़ रहे हैं और इस तरह बाकी देश में कई जगह हैं तो फिर पप्पू यादव को ही क्यों निशाना बनाया जाता है?

पूर्णिया में 26 को मतदान, निर्दलीय ताल ठोक रहे पप्पू

पप्पू यादव ने कहा कि मेरी औकात नहीं है यहां से चुनाव लड़ने की. मेरे लिए यहां से पूर्णिया की जनता चुनाव लड़ रही है. बता दें कि पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान है. एनडीए और जेडीयू की तरफ से संतोष कुशवाहा, आरजेडी और महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती चुनावी मैदान में हैं. वहीं. पप्पू यादव निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.