INDIA हर कुर्बानी देने को तैयार, खरगे से मिले AAP सांसद संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. जेल से रिहा होने के बाद संजय सिंह की कांग्रेस नेताओं से यह पहली मुलाकात है. इस मुलाकात पर आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि तानाशाह मोदी सरकार देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है. देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए ही INDIA हर कुर्बानी देने को तैयार है.

आगे की लड़ाई के लिए लेना था आशीर्वाद

वहीं, खरगे से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा कि वह (खरगे) सदन में हमारा हौसला बढ़ाते हैं. वह हमारे लीडर ऑफ अपोजिशन हैं. जेल से छूटने के बाद मुझे उनसे मिलना था और आगे की लड़ाई के लिए उनका आशीर्वाद लेना था. मुलाकात के दौरान हमने इंडिया अलायंस का न्यूनतम साझा कार्यक्रम (CMP) जारी करने का प्रस्ताव भी रखा ताकि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद हम लोगों के सामने वो कौन-कौन से प्रमुख मुद्दे रखेंगे, जो हम जनता के सामने रखेंगे, इसको लेकर चर्चा हुई.

इन मुद्दो पर हुई चर्चा

साथ ही साथ जिस तरीके से संविधान को खत्म किया जा रहा है, जिस तरीके से विपक्षी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है, इस पर बातचीत हुई. इसके अलावा जिस तरीके से ED-CBI का दुरुपोग हो रहा है, जिस तरह से अरविंद केजरीवाल जी को जेल में इस समय प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके जो भी न्यूनतम अधिकार हैं, वो भी छीने जा रहा हैं. इन सारे बिन्दुओं पर बातचीत हुई.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.