दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान

झारखंड की उप राजधानी दुमका के एक जंगल में एक यवती का शव मिला है. दुमका के तालझारी थाना में 29 अप्रैल को बरमासा गांव के जंगल से युवती का क्षत -विक्षत शव बरामद हुआ. शव लगभग एक कंकाल में बदल गया है. शव को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे की शव को केमिकल डालकर पूरी तरह जलाया गया है, ताकी उसकी पहचान न की जा सके.

जिस युवती का नर कंकाल बरामद हुआ वह 25 अप्रैल से लापता थी. उसके परिजनों ने 26 अप्रैल को तालझारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. नाबालिग लड़की का 29 अप्रैल को पूरी तरह से नष्ट नर कंकाल जंगल से बरामद हुआ था. मामले की जांच के लिए दुमका एसपी पीतांबर सिंह खरवार ने एक एसआईटी टीम का गठन किया था. गठित एसआईटी टीम ने कई तकनीकी पहलुओं और ग्रामीणों से भी पूछताछ की. इन बयानों के आधार पर नाबालिग मृतिका के कथित आशिक पिंकू कुमार मंडल को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका की शादी दूसरी जगह होने से थी नाराजगी

जानकारी के मुताबिक, प्रेम प्रसंग में विफल होने और प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के कारण, प्रेमी पिंकू मंडल ने ही इस हैवानियत से इस घटना को अंजाम दिया था. प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के कारण प्रेमी पिंकू मंडल नाराज था. उसने पहले प्रेमिका को मिलने के बहाने बुलाया. फिर लगातार दो दिनों तक प्रेमिका को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद उसने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए, प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

एसिड डाल कर जला दिया युवती का शव

इसके बाद पकड़े जाने के दर से और सबूत मिटाने के लिए उसने उसके शव पर एसिड डाल कर उसे जला दिया. ऐसिड डाले जाने के कारण किशोरी का शव महज पांच दिनों के अंदर ही नर कंकाल के रूप में तब्दील हो गया था. प्रेमिका की हत्या और एसिड डालकर शव जलाने का आरोपी कथित प्रेमी पिंकु कुमार मंडल उर्फ छोटू कुमार दुमका जिला के ही तालझारी क्षेत्र के बरमासा का रहने वाला है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक बाइक, एक जोड़ी चप्पल, चुड़ी का टुकड़ा, क्लिप, घड़ी, रस्सी सहित अन्य समान भी बरामद किया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.