जिला अध्यक्ष हो कोई राष्ट्रपति नहीं’, दावा- भाजपा नेता को अधिकारी ने फोन पर हड़काया,आडियो हो रहा वायरल

राष्ट्र चंडिका न्यूज़,शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल में एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल प्रताप की स्थानीय अधिकारी से फोन पर बातचीत होने का दावा किया जा रहा है। ऑडियो में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आरटीओ का अधिकारी है या पुलिस का। वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि एक शख्स संबंधित अधिकारी को फोन पर कह रहा है कि मैं बीजेपी का जिलाध्यक्ष कमल प्रताप हूं। आप गाड़ी का चालान क्यों काटा। भूसे की गाड़ी का चालान होता है क्या।
फोन पर अधिकारी ने खूब सुनाया
इस पर जवाब आता है क्यों नहीं होता। फिर कथित बीजेपी नेता को यह कहते सुना जा सकता है कि मैं शहडोल का बीजेपी जिला अध्यक्ष बोल रहा हूं। इस पर अधिकारी कहता है कि आप जिला अध्यक्ष बन गए तो क्या राष्ट्रपति बन गए। जब अधिकारी से कहा जाता है कि डीएम को लाइन पर ले रहा हूं तो उसने कहा कि कलेक्टर का खुद फोन आ जाएगा।
कथित बीजेपी नेता को धमकाया
वायरल ऑडियो में दोनों को की जमकर बहस होती है। अधिकारी कहता है कि बदतमीजी से बात तो करना नहीं। बाद में देखा जाएगा कौन हैं। जब उधर से आवाज आती है कि कहां पर हो तुम…तो संबंधित अधिकारी कहता है कि ड्राइवर से पूछ लीजिए और आज जाइए। आपको आना है तो आ जाइए। मैं घर का काम नहीं कर रहा हूं। तुम जिला अध्यक्ष हो न..आ जाओ तुम्हारी जिलाध्यक्षी निकालता हूं। राष्ट्र चंडिका न्यूज़ इस वायरल ऑडियो में सच्चाई की पुष्टि नहीं करता।
बीजेपी नेता ने खुद का आवाज होने से इनकार किया
इस ऑडियो की पुष्टि के लिए जब बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल प्रताप से फोन पर बात की गई तो उन्होंने खुद का ऑडियो होने से इनकार कर दिया और वायरल ऑडियो को किसी की शरारत करार दिया गया। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की है। वही संबंधित आरटीओ से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.