पटना में वकील के घर बदमाशों ने फेंका बम, धुआं-धुंआ हुआ इलाका

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने एक वकील के घर पर बम से हमला कर दिया. बदमाशों ने पहले वकील को फोन कर धमकी दी फिर उनके घर के आगे बम से हमला कर दिया. बम की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया. मौहल्ले में दहशत का माहौल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले जांच कर रही है.. पुलिस घटना के पीछे की मंशा खंगालने में जुटी है.

मामला पत्रकार नगर थानाक्षेत्र के कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी का है. बताया जा रहा है कि मोटर साइकिल पर सवार दो युवक आए और वकील के घर सामने बम फोड़ कर मौके से फरार हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की सहायता से बदमाश को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

क्रिमिनल लॉयर है डॉक्टर प्रियदर्शी

वकील डॉक्टर प्रियदर्शी अपने परिवार के साथ कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी के विधापुरी पार्क के ठीक बगल के मकान ओ/90 में रहते हैं. वह पिछले 20-22 साल से पटना सिविल कोर्ट में क्रिमिनल लॉयर के तौर पर प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस मामले में वकील डॉ. अभिषेक प्रियदर्शी ने बताया कि उन्हें डराने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है.

उन्होंने बताया कि रविवार की रात वे अपने क्लाइंट पटना कमिश्नरी के उपसमहर्ता सूरज कुमार के साथ घर पर स्थित कार्यालय में मौजूद थे. इस दौरान उन्हें बाहर तेज आवाज सुनाई दी. बाहर निकले तो गेट के पास धुआं उठ रहा था. तब उनके स्टेनो रोहित कुमार ने बताया कि एक बाइक से दो युवक आए थे बम पटक कर भाग गए.

पुलिस से कहा बम नहीं पटाखा विस्फोट

बताया जा रहा है कि पुलिस ने उस बाइक की पहचान कर ली है जिसपर सवार होकर बदमावगश आए थे. वहीं पत्रकारनगर के थानाध्यक्ष ने बम विस्फोट से इंकार किया है. उन्होंने कहा है कि यह बम विस्फोट नहीं बल्कि घर के सामने बदमाशों ने पटाखा विस्फोट किया है. पुलिस इसमें शामिल शरारती तत्वों की पहचान कर रही है. मोटर साइकिल की पहचान हो गई है. जल्द ही बदमाशों की भी पहचान कर ली जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.