80 की स्पीड में दो बाइक की टक्कर, तीन की मौत, रोहिणी के रोड शो से लौट रहे थे युवक

बिहार के छपरा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई जिसके बाद तीन युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है की हादसे के शिकार हुए 6 लोगों में तीन युवक लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या के रोड शो में शामिल होकर घर लौट रहे थे. हादसा भेल्दी थाना क्षेत्र के राजा चौक कटसा के पास हुआ है.

बताया जा रहा है कि मरने वाले में दो लोग ड्यूटी करके घर लौट रहे थे जबकि एक मृतक लालू यादव की बेटी की रोड शो में शामिल होकर अपने दो दोस्तों के साथ मोटर साइकिल से लौट रहा था. इस दौरान छपरा-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर हादसे का शिकार हो गया.

80 के स्पीड में दो बाइक की टक्कर

मृतकों की पहचान 21 वर्षीय धीरज कुमार, 20 वर्षीय चंदन कुमार और 19 वर्षीय आकाश कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. जबकि घायलों में बाबू साहब, रोशन और ज्ञान चन्द्र कुमार शामिल है. दोनों बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सवार लोग हवा में 10 फीट से ज्यादा उछलकर सड़क पर गिरे. जब बाइक की आमने सामने की टक्कर हुई तब स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. हादसे के बाद दोनों मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए.

चुनाव प्रचार कर घर लौट रहे थे

रविवार की रात ज्ञान चंद, आकाश और चंदन और तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर गड़खा के एक निजी अस्पताल से लौट रहे थे. जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार बाबू साहब, रोशन और धीरज सारण से आरजेडी की लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के प्रचार से घर लौट रहे थे. इस दौरान हादसे के शिकार हो गए.

गुस्साए लोगों ने सड़क जाम किया

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने NH-722 पर आगजनी की. मृतक के गांव के लोगों ने सड़क जाम कर दिया और नारेबाजी की. तब घंटों तक सड़क पर परिचालन ठप रहा. इसके बाद देर रात एक बजे पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल पर जाम खुलवाया गया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव में मातम पसरा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.