मुस्लिम ड्राइवर को रोककर मुंह में डाला रंग, टूटा रोजा… पीछे बैठी लेडी पैसेंजर के रोने पर भागे बदमाश

महाराष्ट्र के ठाणे में रोजा रखे मुस्लिम युवक के साथ होली के दिन बदसलूकी की गई, जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया. ठाणे के मुंब्रा में मोहम्मद कादिर नाम के युवक ने काफी गुजारिश की और बताया कि उसका रोजा है, लेकिन फिर भी लोग नहीं माने और उसके मुंह में रंग डाल दिया. इस वजह से उसका रोजा टूट गया. मोहम्मद कादिर ने पूरे मामले में शिकायत देते हुए पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है और साथ ही युवकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

पीड़ित मोहम्मद कादिर ने इस मामले में ठाणे के मुंब्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनसी दर्ज किया है. वहीं कादिर ने इस मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है.

लड़की के रोने पर बचे…

मोहम्मद कादिर महाराष्ट्र के ठाणे में कलवा इलाके से गुजर रहा था. वो एक पैसेंजर को स्टेशन छोड़ने जा रहा था तभी उसके साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती की, रंग लगाया और फिर मुंह में कलर डाल दिया जिससे उसका रोजा टूट गया. इस पूरी घटना में 4-5 लोग शामिल थे.

कादिर मुंब्रा के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने ऑटो में कलवा के D-Mart से एक लेडी पैसेंजर को पिकअप किया था और जब वह कलवा के खारीगांव इलाके से निकलने लगे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने मोहम्मद कादिर को पकड़ लिया. उस पर जबरन रंग डाल दिया. पीड़ित कादिर लगातार कहता रहा कि मेरा रोजा है, मुझे जाने दिया जाए लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे.

इसी बीच पीछे बैठी लेडी पैसेंजर डर गईं और वह रोने लगी. उसे रोता देख रंग लगा रहे लोग घबरा गए और वहां से फरार हो गए. हालांकि जाने से पहले उन्होंने कादिर में मुंह में रंग फेंक दिया था जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.