कोर्ट ने बेल रिजेक्ट किया तो बदमाशों ने नेताजी के बेटे को मार दी गोली, हालत गंभीर

बिहार के आरा में सोमवार की रात पुरानी रंजिश में पहले से घात लगाए अपराधियों ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य के पुत्र समेत दो को गोली मार दी. घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव की है. इस घटना में पूर्व पंचायत समिति सदस्य के पुत्र को दो गोली है मारी गई जबकि उसके दोस्त को भी एक गोली लगी है. पुलिस ने दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर में कुख्यात बूटन चौधरी के भतीजे ने घर के पास फायरिंग की थी जिसके बाद पुलिस भी आई थी. रात में जब दोनों खाना खाने के बाद घर के बाहर निकले तब उन्हें गोली मार दी गई.

हैंडपंप पर पानी पी रहे थे दोनों

जख्मियों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव के पूर्व पंचायत समिति सदस्य स्व.दीपक कुमार गुप्ता के 18 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार गुप्ता और उसी गांव के निवासी रंजन पासवान के 17 वर्षीय बेटे दीपू कुमार के रूप में हुई है. घायल आयुष कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार की रात वह घर के बाहर हैंडपंप से पानी निकाल रहे थे. उसका दोस्त दीपक भी वहीं मौजूद था. कुमार हैंडपंप चला रहा था जहां पहले से घात लगाकर झाड़ी में बैठे गांव के कुख्यात अपराधी बुटन चौधरी के भतीजों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

बताया जा रहा है कि एक साल पहले चुनावी रंजीश को लेकर उसके पिता पूर्व पंचायत समिति सदस्य दीपक कुमार गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह अपने पिता की हत्या में मुख्य गवाह भी है. इस मामले में गांव के ही कुख्यात अपराधी बुटन चौधरी के भाई उपेंद्र चौधरी का बेल रिजेक्ट हो गया था. जिसके बौखला कर बुटन चौधरी का भतीजा करीमन चौधरी, सुमित चौधरी और राज यादव यादव पर अपने दोस्त को गोली मारने का आरोप लगाया है.

क्या कहती है भोजपुर पुलिस

मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि आरा सदर अनुमंडल अंतर्गत उदवंतनगर थाना के बेलाउर पंचायत में दो पक्षों में पुरानी दुश्मनी चल रही है. पूर्व में हत्या किए गए दीपक शाह के बेटे आयुष और दीपू को गांव से कुछ दूर देर शाम लगभग 9:00 बजे के बाद दूसरे पक्ष के सुमित चौधरी, बिट्टू राय और एक अन्य अपराधी ने विवाद के बाद एक-एक गोली मार दी है, हालांकि दीपक शाह की हत्या के बाद उनके घर पर एक सेक्शन फोर्स और पदाधिकारी सुरक्षा के लिए दिए गए थे लेकिन मृतक दीपक शाह के लड़का ने पुलिस वालों के मना करने के बावजूद बिना सुरक्षा के अकेले किसी कारणवश निकल गया था. इसके बाद यह घटना घटी है. गोली मारने वाले और इसमें संलिप्त अन्य अभियुक्तों का नाम पता चल गया है.वरिष्ठ पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया गया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी आरंभ कर दी गई है.दोनों घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है पुलिस विधिक कार्रवाई के साथ-साथ गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.