5 भाषाएं, 150 से ज्यादा स्क्रीन्स और अमेरिका में रिलीज, ‘महादेव का गोरखपुर’ से रवि किशन रचेंगे इतिहास

अभिनेता और सांसद रवि किशन लोकसभा चुनाव से पहले इतिहास रचने को तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म होगी, जो देश के 150 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ की होगी. भारत ही नहीं अमेरिका में भी इस फिल्म को रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. मेकर्स फिल्म को अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में रिलीज़ करेंगे.

भोजपुरी की ये पैन इंडिया फिल्म कई भाषाओं में 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे उत्तर प्रदेश में 52, बिहार में 72 और बंगाल एवं असम में 23 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को सिनेप्लेक्स और आईनॉक्स पर भी रिलीज किया जाना है. फिल्म के इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने से रवि किशन काफी खुश हैं. उन्होंने कहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है.

टीज़र कैसा है?

इस फिल्म का टीजर करीब दो महीने पहले ही रिलीज़ किया गया है. टीज़र में रवि किशन को महादेव के अंश रूप में दिखाया गया है. टीजर में रवि किशन खूब एक्शन करते दिखाई दिए. फिल्म में रवि किशन के अलावा प्रमोद पाठक और इंदु थंपी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का निर्देशन राजेश मोहन ने किया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक हाइ बजट पिक्चर है, जिसे बड़े पैमाने पर बनाया गया है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और उसके आस पास के इलाके में ही हुई है. फिल्म भोजपुरी के साथ हिंदी, तमिल, तेलगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. इसे प्रीतेश शाह और सलिल संकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

‘महादेव का गोरखपुर’ का निर्माण रवि किशन प्रोडक्शन के साथ मिलकर वाया फिल्म्स ने किया है. इसकी कहानी साई नारायण ने लिखी है. इसमें संगीत अगम अग्रवाल और रंजिन राज ने दिया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.