देश में इंटरनेश्नल लेवल की हफ्ता वसूली चल रही…राहुल गांधी का पीएम पर हमला

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 मार्च को अपने अंतिम पड़ाव मुंबई पहुंची, जहां उन्होनें जन सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि हिंदूस्तान में 50 लाख लोगों की कोविड में मृत्यू हूई है. वहीं राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर वार करते हुए कहा कि ये लोग जब जरूरत हो सरकार तोड़ देते है. 17 मार्च को मुंबई में इंडिया गठबंधन की रैली है जिस में समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव समेत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी शामिल होंगे.

राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 मार्च को अपने आखरी पड़ाव मुंबई पहुंची, जहां उन्होनें जन सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला. राहुल गांधी ने कोविड-19 के समय को याद करते हुए कहा कि हिंदूस्तान में 50 लाख लोगों की कोविड में मृत्यू हूई है. राहुल गांधी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हिंदूस्तान में इंटरनेश्नल लेवल की हफ्ता वसूली चल रही है. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जहां भी उनको जरूरत होती है सरकार तोड़ते हैं. वहीं 22 जनवरी को अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा में आप लोगों ने एक भी गरीब को देखा. उन्होनें साथ ही कहा हमारी राष्ट्रपति तक को नहीं बोलाया गया था , वो आदिवासी हैं. वहीं राहुल गाधी ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में झारखंड के सीएम तक को जाने नहीं दिया क्योंकि वो भी बेचारे आदिवासी हैं.

इंडिया गठबंधन की बड़ी रैली

राहुल गांधी की रैली मुंबई पहुंच चुकी है. जहां 17 मार्च को इंडिया गठबंधन की महा रैली आयोजित की जाएगी.ये रैली ये रैली मुंबई के दादर इलाके में शिवाजी पार्क में आयोजित की जाएगी. महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने जानकारी दी कि रैली में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के अलावा, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव भी हिस्सा लेंगे. साथ ही इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार , जम्मू-कश्मीर से नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला, चम्पई सोरेन, कल्पना सोरेन, दीपांकर भट्टाचार्य समेत और कई नेता रैली में शामिल होंगे. जानकारी है कि आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी से किसी को प्रतिनिधि के तौर पर भेजेंगे.

लोकसभा की तारीखों का ऐलान

राहुल गांधी की यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी जो अब 15 राज्यों का दौरा करने के बाद अपने अंतिम पड़ाव मुंबई पहुंच गई है. लोकसभा चुनाव के बीच राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के माध्यम से 15 राज्यों का दौरा कर 100 लोकसभा सीटों तक पहुंचे हैं. बता दें, शनिवार को 3 बजे तक देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.