महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को मिली जान से मारने की धमकी, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस..

इंदौर। अखिल भारतीय संत समिति के सयुक्त महामंत्री और महामंडलेशवर राधे राधे बाबा को फ़ोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। अनजान मोबाइल नंबर से बाबा को फ़ोन पर धमकी मिली है। जिस नंबर से बाबा को फ़ोन पर धमकी मिली है वह भी 13 नंबरो का है। जिससे की इसके बाहर के होने की सम्भावना भी है। पुरे मामले की इंदौर के छत्रीपुरा थाने पर शिकायत दर्ज करवाई गयी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इंदौर में रहने वाले राधे राधे बाबा को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा ने इंदौर के छत्रीपुरा थाने पर आवेदन देकर बताया की उनके मोबाइल नंबर पर एक अनजान व्यक्ति का फ़ोन आता है और उन्हें गाली देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी जा रही है। राधे राधे बाबा ने कहा की सनातन के विरोधी लोगो के द्वारा उन्हें यह धमकी दी जा रही है।

बाबा ने कहा की मैंने भोजशाला मामले में कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया था इसलिए भी मुझे धमकी दी जा सकती है। बाबा ने कहा की इससे पहले भी हमारे आश्रम पर आपत्ति जनक नारे लगाये गए थे। वही राधे राधे बाबा से मिले आवेदन के बाद इंदौर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुर कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.