बीजेपी सांसद का X अकाउंट हैक, अपलोड किए गए बॉडी मसाज के वीडियो और अश्लील कंटेंट

ग्वालियर। मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां ग्वालियर से भाजपा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक हो गया है। हैकर ने सांसद शेजवलकर के एक्स अकाउंट से अश्लील कंटेंट पोस्ट किया है। स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट के साथ कई वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं। सभी पोस्ट सऊदी भाषा हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सांसद विवेक नारायण का एक्स अकाउंट सऊदी अरब के किसी हैकर ने हैक किया है।

 जानकारी अनुसार सांसद का अकाउंट साऊदी अरब के किसी हैकर ने हैक किया है। जिसमें 28 जनवरी 2024 को हैक हुए अकाउंट पर हैकर ने शेखों की तस्वीरें व कई अश्लील मसाज करती लड़की का वीडियो अपलोड किए है। इसके अलावा डांस के अश्लील गाने भी शेयर किए गए हैं।

हैरानी की बात यह है कि X अकाउंट हैक होने के बाद ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के पुराने पोस्ट नहीं दिख रहे। सिर्फ हैकर्स के ही शेयर किए गए वीडियो और फोटोज नजर आ रहे हैं। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुका है। हैकर्स ने अरबी भाषा में कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी पोस्ट कर डाले थे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.