TMC के राज में महिलाओं के साथ अत्याचार, संदेशखाली में जो हुआ वो शर्मनाक; बारासात में बोले PM मोदी

संदेशखाली विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को नॉर्थ 24 परगना के बारासात पहुंचे हैं. यहां उन्होंने नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी नारीशक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रही है. आज का ये विशाल कार्यक्रम इस बात का साक्षी है.पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार तेजी से काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि बीते 10 साल में बीजेपी ने बंगाल के विकास के लिए ईमानदारी से काम किए. ऐसे काम को देखते हुए ही पूरा देश कह रहा है अबकी बार NDA सरकार 400 पार! पश्चिम बंगाल भी कह रहा है अबकी बार NDA सरकार! वहीं, ‘परिवार’ वाले पर बयान पर पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष आजकल मेरे परिवार के बारे में पूछ रहा है.

बंगाल की हर माताएं-बहनें मोदी का परिवार

उन्होंने कहा कि ये लोग पूछते हैं कहां है मेरा परिवार? बंगाल की हर माताएं-बहनें मोदी का परिवार है. ये घोर परिवारवादी यहां नजर डाल लें. पीएम मोदी ने कहा कि हर देशवासी मोदी को अपना परिवार कह रहा है. देश का हर गरीब मोदी को अपना परिवार कह रहा है. पीएम मोदी की इस रैली में संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं भी मौजूद हैं.

TMC के राज में महिलाओं के साथ अत्याचार

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के राज में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. संदेशखाली में जो हुआ वो शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ममता सरकार को अत्याचारी पर भरोसा है. संदेशखाली में जो हुआ उससे शरीर शर्म से झुक गया. टीएमसी सरकार के खिलाफ महिलाओं में आक्रोश है. ममता सरकार को बहन बेटियों पर भरोसा नहीं.

TMC को ध्वस्त करने के लिए नारीशक्ति निकल चुकी है

पीएम मोदी ने कहा कि गुनहगार के लिए ममता सरकार पूरा जोर लगा रही है. टीएमसी को ध्वस्त करने के लिए नारीशक्ति निकल चुकी है. ममता सरकार को पहले हाई कोर्ट से झटका लगा और अब सुप्रीम कोर्ट से भा झटका लगा है. ममता सरकार बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. टीएमसी सरकार महिलाओं का भला नहीं चाहती. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी बंगाल की बहनों की बुलंद आवाज है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.