अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में इस बच्ची पर रहीं सभी की निगाहें, हर तरफ छाई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट खत्म हो गया है. प्री-वेडिंग से कई तस्वीरें और झलकियां सामने आई. शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख से लेकर पूरा बच्चन परिवार और साउथ से भी कई स्टार्स इस इवेंट में शामिल हुए. कई ने परफॉर्म भी किया. लेकिन इन सब से हटकर एक बच्ची ने सबका ध्यान अपनी और खींचा, वो बच्ची कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा थी.

प्री-वेडिंग से राहा के कई वीडियो सामने आए हैं. इन वीडियोज में कभी वो अपनी मम्मी आलिया की गोद में तो कभी पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आई हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें कई सेलिब्रिटीज राहा को दुलार करते दिख रहे हैं. एक वीडियो में राहा आलिया भट्ट की गोद में है और अनंत अंबानी उन्हें खिला रहे हैं. अनंत राहा से बात कर रहे हैं. इस वीडियो में राहा और आलिया भट्ट ने एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं.

इसके साथ ही राहा एक वीडियो में अपने पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रणबीर अभिषेक बच्चन की ओर जाते दिख रहे हैं, जैसे ही रणबीर कपूर अभिषेक बच्चन के पास पहुंचते हैं. अभिषेक बच्चन भी राहा पर खूब प्यार लुटाते हैं. इस वीडियो में राहा ने प्रिंटेड सफेद और हरे रंग की फ्रॉक पहनी हुई है, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं. प्री-वेडिंग इवेंट में राहा ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

राहा के वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने राहा को बॉलीवुड क्वीन ही बता दिया. इसके साथ ही कुछ लोग राहा को प्रिंसेस भी बता रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पिछले साल जनवरी के महीने में सगाई हुई थी. अब उनका प्री-वेडिंग इवेंट 1 मार्च से शुरू हुआ और 3 मार्च को खत्म हुआ. वो इसी साल जुलाई महीने में शादी करेंगे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.