पहले आप आए थे लेकिन हम गायब हो गए थे, अब आपके साथ रहेंगे… नीतीश ने किया वादा तो हंस पड़े मोदी

तकरीबन 18 महीने बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी एक साथ मंच पर दिखाई दिए. लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे पीएम मोदी बिहार दौरे पर हैं. इसी बीच औरंगाबाद में हुई जनसभा में पीएम और नीतीश कुमार ने साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. जिसके बाद सीएम नीतीश ने अपना संबोधन दिया. उन्होंने कहा मुझे पूरा भरोसा है कि पीएम मोदी बिहार आते रहेंगे. ये मेरे लिए खुशी की बात है. उन्होंने पीएम मोदी की ओर देखते हुए कहा, ‘आप पहले आए थे लेकिन हम गायब हो गए थे. लेकिन हम फिर आपके साथ हैं. हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम अब इधर-उधर होने वाले नहीं है’.

सीएम नीतीश ने कहा कि आने वाले चुनाव में मुझे पूरा भरोसा है कि पीएम 400 सीटें जीतेंगे. इसके अलावा अन्य पार्टियों पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा, ‘बाकी लोग जो इधर-उधर कर रहा है उनका कुछ नहीं होने वाला है’. सीएम ने पीएम की ओर देखते हुए कहा कि बिहार में जो भी विकास होता रहेगा उसका क्रेडिट हम आपको देते रहेंगे. इस दौरान सभा में मौजूद सभी सर्मथक जोर-जोर से मोदी के नारे भी लगाने लगे. जिसके बाद सीएम ने अपने समर्थकों से कहा कि हमें एक साथ जुट कर काम करना है और एक दूसरे से विवाद नहीं करना है.

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला बिहार दौरा है. अपने इस दौरा में पीएम मोदी 34 हजार करोड़ रुपये की सौगात भी देंगे. जिसमें 21,400 करोड़ औरंगाबाद के लिए और 13,400 करोड़ की सौगात बेगूसराय के लिए होगा. इसके अलावा पीएम मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. जिसमें आरा बाई पास रेल लाइन का शिलान्यास, किसानों के लिए ‘1962 फार्मर्स एप’ लॉन्च, 1.48 लाख करोड़ की तेल-गैस क्षेत्र की परियोजनाएं सहित कई अन्य योजनाएं शामिल हैं.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में क्या कहा ?

नीतीश कुमार के अलावा मंच पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मौजूद रहे. वहीं, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में परिवारवाद के लोग अपने माता-पिता के द्वारा बनाई गई पार्टियों के शीर्ष पदों पर बैठे हैं. पीएम ने कहा कि हमारी सरकार काम की शुरुआत भी करती है, उसे पूरा भी करती है और जनता को समर्पित भी करती ही. इसके अलावा पीएम मोदी ने शिलान्यास किए गए प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जिक्र किया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.