नर्मदापुरम जिले में जमकर गिले ओले, किसानों की खड़ी फसल हुई खराब

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश में इस वक्त मौसम में कई बदलाब देखे जा रहे है। पूरे प्रदेश में बादलों ने डेरा डाला हुआ है। जिसके चलते प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है तो कई हिस्सों में ओलावृष्टी हो रही है। जाते जाते ठंक एक बार फिर अपना प्रकोप दिखा रही है। वेस्टर्न डिस्टरेबेंस के चलते मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। इसी कड़ी में बीती रात नर्मदापुरम में जबरदस्त ओलावृष्टि देखने को मिली।

 नर्मदापुरम जिले के इटारसी तहसील में देर रात लगभग आधे घंटे तक ओला वृष्टि हुई। इटारसी के गार्डन में ओलावृष्टि के समय गिर रहे हो ओले का वीडियो सामने आया है जिसमें गार्डन में जमकर ओले गिरे। इसके अलावा डोलरिया तहसील और सिवनी मालवा तहसील के भी कई गांव में आधे घंटे तक ओला वृष्टि होने से गेहूं की फसल को नुकसान पहुंचा है जिससे किसान की परेशानी बढ़ गई।

 करीब आधे घण्टे हुई ओलेवृष्टि ने किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचाया है। ओले गिरने के कारण किसानों की खड़ी की खड़ी फसल खराब हो गई। इतर इसके एमपी मौसम विभाग ने नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा और सिवनी जिलों में ओलावृष्टि के साथ-साथ गरज चमक के साथ तेज बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.