घर से निकलने से पहले चेक कर ले मौसम का हाल, इन जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

 भोपाल। मध्य प्रदेश में जाते जाते एक बार फिर ठंड कहर बरपा रही है। फरवरी के आखिर में प्रदेशभर में बारिश का सिलसिला जारी है। बीते दिन प्रदेश के कई हिस्सों में गरज चमक के साथ बारिश हुई। इसके अलावा बहुत से जिलों में औलावृष्टि हुई। इस बेमौसम बरसात से सबसे ज्यादा किसानों को नुकसान हुआ। खेतों में खड़ी गेहूं की फसल बर्बाद हो गई है। तो एमपी मौसम विभाग ने आज भी कई हिस्सों में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी किया है।

मध्यप्रदेश मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में आज बारिश और ओले का अलर्ट जारी किया है। जिसमे नर्मदापुरम, जबलपुर, भोपाल, सागर, रीवा, शहडोल, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलो में बारिश के आसार है। इंदौर, उज्जैन संभाग में आज बादल छाए रहेंगे। बता दें बीते पिछले 24 घंटे में छिंदवाड़ा, बैतूल, सिवनी, मंडला में जमकर बारिश और हुई ओलावृष्टि।

 आगामी 2 दिनों तक प्रदेश का मौसम इसी तरह रहेगा। कई सिस्टम एक साथ एक्टिव होने के चलते बार-बार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। जिसका असर पूरे प्रदेश में दिखाई दे रहा है। अगले 02 दिन के लिए महाकौशल, निमाड़ के कई जिलों में तेज़ वर्षा और ओलावृष्टि का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.