जर्मनी में रहने वाला डाक्टर पति, पत्नी से बोला- तू मेरी प्रापर्टी, देह व्यापार कर रुपये कमाओ

इंदौर। पति-पत्नी का हैरान करने वाले केस सामने आया है। पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि पति आपत्तिजनक वीडियो बना कर ब्लैकमेल कर रहा था। उसने यह भी कहा कि तू मेरी प्रोपर्टी है। देह व्यापार कर के मुझे रुपये कमा कर दो। पुलिस ने पति पर केस दर्ज कर लिया है।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता 31 वर्षीय महिला डाक्टर (बीडीएस) है। पति भी बीडीएस डाक्टर ही है। दोनों की करीब 10 साल पूर्व दोस्ती हुई थी। इसके बाद उनमें संबंध बने और पति-पत्नी के रूप में रहने लगा।आरोपित पति (डाक्टर) महिला को जर्मनी ले गया। यहां उसने रुपयों की मांग कर परेशान करना शुरू कर दिया।पीड़िता का आरोप है कि पति ने उससे कहा कि तुम्हारे पिता काफी संपन्न है इसके बाद भी दहेज में कुछ नहीं दिया।

आरोपित पति ने पत्नी के अंतरंग पलों के वीडियो और फोटो खींच लिए। नहाते हुए भी आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। उसने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित करने की धमकी दी। यह भी कहा कि तुम मेरी प्रोपर्टी हो। मेरे लिए रुपये कमा कर लाओ। जर्मनी में देह व्यापार जायज है। तुम देह व्यापार करो और रुपये कमाओ। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मारपीट करने लगा। उसने पीड़िता से कहा कि अपने पिता को काल करो और एक करोड़ रुपये मंगवाओ। वरना तुम्हें भारत भेज दूंगा। कुछ समय बाद पीड़िता इंदौर आई और स्वजन को पूरा घटनाक्रम बताया। मामले की उच्च अधिकारियों को शिकायत कर सोमवार को डाक्टर पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई तब आरोपित पति दोबारा जर्मनी जाने की तैयारी कर रहा था। उसने पासपोर्ट रिन्यूअल करवाने के लिऐ आवेदन दिया था। पुलिस ने मामले को जांच में लिया और पासपोर्ट के सत्यापन को रोक लिया। पुलिस अब आगे कार्रवाई कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.