लाल सिंह चड्ढा FLOP हुई तो कैसी थी आमिर खान की हालत? एक्स वाइफ किरण राव ने बताई सच्चाई

किरण राव की ‘लापता लेडीज़’ 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. किरण इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘लापता लेडीज़’ में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. किरण की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. ‘लापता लेडीज़’ के प्रमोशन के बीच किरण राव ने आमिर खान की फ्लॉप फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में खुलकर बात की. आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 2022 में आई थी.

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इंटरव्यू में किरण राव ने कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी. जब ये फिल्म फ्लॉप हुई तो एक्टर काफी निराश थे. इसी के साथ किरण ने ये भी बताया कि इस फिल्म के फ्लॉप होने का दुख सिर्फ उन्हें ही नहीं था, बल्कि पूरी टीम को इस बात से झटका लगा था. किरण ने कहा- “जब आप पूरी मेहनत से किसी फिल्म को बनाएं और पिक्चर ऑडियंस को पसंद न आए तो दुख तो होता है.”

किरण राव ने क्या कहा?

बातचीत के दौरान किरण राव ने फार्मूला फिल्म के बारे में भी अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा- “हम फिल्में बनाते समय एक रिस्क लेते हैं. शायद इसलिए हमारे पास फार्मूला फिल्म्स का ऑप्शन है. लोग सोचते हैं कि एक्शन फिल्में चलती हैं तो हमे यही बनाना चाहिए.”

बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’

‘लाल सिंह चड्ढा’ 180 करोड़ के बजट में बनी थी. वहीं, इस फिल्म की कमाई की बात करें तो वर्ल्डवाइड इसने करीब 133.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को किरण राव ने को-प्रोड्यूस किया था.

आमिर खान की बेटी

आमिर खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी बेटी आयरा खान ने जनवरी में नूपुर शिखरे संग शादी रचाई. उनकी शादी काफी अतरंगी थी, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. शादी में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुईं थीं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.