ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे महिला – पुरुष , 5 गोल्ड चेन लेकर हुए फरार, सीसीटीवी फुटेज आए सामने…

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे महिला और पुरुष 5 गोल्ड चैन चुराकर भाग गए हैं। महिला और पुरुष का बाइक से फरार होते हुए एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है यह पूरी घटना खाराकुआं थाना क्षेत्र के पटनी बाजार की है। डीएस ज्वेलर्स पर बिना नंबर प्लेट की बाइक से यह महिला और पुरुष पहुंचे थे। व्यापारी प्रमोद जैन को वारदात की जानकारी लगते ही आरोपी चैन लेकर फरार हो गए।

ज्वेलरी शॉप में आए महिला और पुरुष ने व्यापारी को बातों में लगा लिया था और इस घटना को अंजाम दे दिया चोरी की गई चैन की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। व्यापारी ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले महिला और पुरुष की तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि आरोपी महिला पुरुष वारदात को अंजाम देने के बाद एक बाइक से भागे हैं। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले महिला और पुरुष नवपाद ज्वेलर्स पर भी गए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.