कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बनीं मां, शेयर की अपनी बेबी गर्ल की पहली झलक

इंदौर। द कपिल शर्मा शो फेम और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा मां बन गई हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने एक बेटी को जन्म दिया है। उनके पति और कॉमेडियन संकेत भोसले ने अपने सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर की है। बता दें कि सुगंधा ने अक्टूबर महीने में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। शादी के ढाई साल बाद पहली बार दोनों माता-पिता बने हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो शेयर कर अपनी बेबी गर्ल की पहली झलक दिखाई है।

हॉस्पिटल से शेयर किया वीडियो

संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि वे पापा बन गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुगंधा की भी हॉस्पिटल से एक झलक दिखाई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कपल बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं। इतना ही नहीं, संकेत ने अपनी बेटी की पहली फोटो भी शेयर की है। फोटोज में सुगंध और संकेत अपनी बेटी के साथ पोज देते दिख रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। उन्होंने इमोजी से चेहरा ढक दिया।

सेलेब्स ने दी कपल को बधाई

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही संकेत ने कैप्शन में लिखा, “यूनिवर्स ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार, हमारे प्यार का प्रतीक आशीर्वाद दिया है। हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें।” संकेत की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी भर-भर बधाइयां दे रहे हैं। सुगंधा मिश्रा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे कपिल शर्मा शो में नजर आ चुकी हैं। उनकी कॉमेडी और सिंगिंग कमाल की है। साल 2021 में उन्होंने कॉमेडियन संकेत भोसले के साथ शादी रचाई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.