ब्राइडल लुक में पैंट और चप्पल पहनने पर ट्रोल हुईं आमिर की बेटी आयरा, बोले – “ये कैसा स्टाइल है”

इंदौर। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। पिछले काफी समय से वे अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। इसका आयोजन बीते दिन ताज ग्रैंड होटल में किया गया था। अब तक शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ गए हैं। आयरा और नूपुर की शादी काफी अलग अंदाज में हुई है। दोनों के लुक भी काफी अलग थे, जिसे लेकर वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। आयरा ने अपनी शादी के लिए हैवी लहंगा नहीं चुना, बल्कि नॉर्मल और सिंपल लुक में शादी की है।

 

चप्पल और हैरम पैंट में ब्राइडल लुक

आयरा खान के ब्राइडल लुक को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स को उनका ये लुक काफी अजीब लग रहा है। 3 दिसंबर को आयरा और नूपुर ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। इस दौरान दूल्हा, शेरवानी में नहीं, बल्कि जिम वियर में बारात लेकर पहुंचे थे। इस गेटअप में आज तक शायद ही कोई दूल्हा देखा गया होगा। शादी के बाद कपल की रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इसमें नुपूर ने ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा और कोल्हापुरी चप्पल पहनी हुई थी। इतना ही नहीं, आयरा का लुक भी बहुत डिफरेंट था, जिसे देख यूजर्स हैरान रह गए और उन्हें ट्रोल करते हुए उनके डिजाइनर का नाम पूछने लगे।

लोगों को पसंद नहीं आया आयरा का लुक

आयरा ने नॉर्मल दिनों की तरह ही अपने ब्राइडल लुक को भी सिंपल रखा था। उन्होंने नॉर्मल मेकअप के साथ डिजाइनर डिप नेक ब्लाउज और हैरम पैंट पहनी थी, जिस पर सिल्वर एंब्रॉयडरी की गई थी। हाथों में चूड़ियां नहीं, बल्कि ब्लैक स्पोर्ट्स वॉच पहनी थी। टीका, पोलकी नेकलेस और लॉन्ग ईयररिंग्स में उनका लुक काफी यूनिक लग रहा था। पेस्टल पिंक रंग का दुपट्टे के साथ उन्होंने कोल्हापुरी चप्पल पहनी थी। इस लुक को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा, “आयरा का डिजाइनर कौन है।” वहीं, एक और ने लिखा, “जीरो फैशन सेंस। ये कैसे बेटी दामाद हैं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.