Delhi Metro में कपल ने कर दी ऐसी घिनौनी हरकत…कि VIdeo देख आ जाएगी उल्टी

मेट्रो और सड़कों पर आए दिन युवाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक कपल का ऐसा घिनौना वीडियो सामने आया है जिसे देख किसी को भी उल्टी आ जाएगी। फेमस होने के लिए एक कपल ने मैट्रो में बेहद गंदी रील बनाई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, मैट्रो में बैठे एक कपल जूते में कोल्ड ड्रिंक रखकर पाइप के जरिए पीते नजर आ रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  दिल्ली मेट्रो में बैठे एक लड़का-लड़की अपना एक जूता उतार कर अपने हाथ में पकड़ता है और  लड़की अपने  हाथ में कोल्ड ड्रिंक की को बोतल को उसमें उड़ेलती है। और इसके बाद लड़का उसमें पाइप लगाकर कोल्ड ड्रिंक पीने लगता है। जो देखने में बेहद ही घिनौनी हरकत है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.6 मिलियन यानी 16 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 17 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

एक यूजर ने  लिखा है, ‘गलती तेरी नहीं भाई मेरी है, जो मैंने इंस्टाग्राम ऑन कर लिया फिर से’, तो एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि ‘कोल्ड ड्रिंक पीने का तरीका थोड़ा केजुअल है’. वहीं, एक यूजर का ये भी कहना है कि उन्होंने शायद जूते के अंदर एक ग्लास रखा होगा और उसी में कोल्ड ड्रिंक डालकर पी रहे होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.