युवती की हत्या का आरोपित लिव इन पार्टनर गुना से गिरफ्तार

इंदौर। जबरन कालोनी में हुई युवती की हत्या के आरोपित प्रवीण धाकड़ को मंगलवार रात पुलिस ने गुना से गिरफ्तार कर लिया। वह उसका लिवइन पार्टनर था। एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी से पुलिस को आरोपित के बारे में सुराग हाथ लगा था। उसके ई-वालेट में युवती रुपये भी जमा करवाती थी।

डीसीपी जोन-4 आरके सिंह के मुताबिक जबरन कालोनी (मरीमाता) में छह दिसंबर को निकिता प्रजापत की कैंची घोंपकर हत्या हुई थी। एक दिन पूर्व ही युवती आरोपित के साथ रहने आई थी।

पुलिस ने जानकारी जुटाई और काल डिटेल के आधार पर सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी रामचंद्र को हिरासत में लिया। रामचंद्र ने पहले गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब काल डिटेल दिखाई तो टूट गया। उसके फोन में रील भी मिल गई। रामचंद्र ने बताया युवती पांच सिम कार्ड रखती थी।

उसकी कई युवकों से दोस्ती थी। पुलिस ने पांचों नंबरों की काल डिटेल निकाली और संपर्क में आए युवकों को थाने तलब किया।हत्यारे से नेहरू पार्क में मिला था डीसीपी ने जांच के लिए एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा, एसीपी नंदनी शर्मा की टीम लगाई। एक टीम ने तकनीकी जांच की।

दूसरी टीम में टीआइ आमोदसिंह को लगाया तो पूछताछ करने लगे। रामचंद्र ने बताया कि युवती किसी भी युवक के साथ चली जाती थी। वह दिनभर शराब पीती थी।

युवकों द्वारा जमा करवाए रुपये रामचंद्र के ई-वालेट में ही आते थे। जिसे वह युवती को निकाल कर दे देता था। पुलिस ने उसके कथन के आधार पर सीसीटीवी फुटेज निकाले तो पालदा क्षेत्र में आरोपित के साथ घूमती दिख गई।

फुटेज दिखाने पर रामचंद्र ने कहा

आरोपित तीन दिसंबर को नेहरू पार्क में मिला था। उस वक्त रामचंद्र युवती के साथ ही बैठा हुआ था।नशे के कारण आरोपित को नौकरी से निकालाडीसीपी के मुताबिक प्रवीण धाकड़ निवासी गुना को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रवीण भी नशाखोरी करता है।

आरोपित विजय नगर क्षेत्र में एक कंपनी में सेल्स एक्जिक्यूटिव की नौकरी करता था। नशा करके आने पर उसे नौकरी से हटा दिया था। आरोपित से युवती की पहचान हुई और वह उसे पत्नी बनाकर त्रिलोक के मकान में रहने चला गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.