दोस्त के साथ घूमने निकली छात्रा के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म

शहडोल। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ 5 ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना बीती रात की है। शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

छात्रा कोचिंग के लिए घर से निकली थी

 

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम छात्रा कोचिंग के लिए घर से निकली थी। रास्ते में उसे उसका एक दोस्त मिल गया। वह अपने दोस्त के साथ केंद्रीय विद्यालय की तरफ बाइक और स्कूटी में घूमने चली गई। इसी दौरान केंद्रीय विद्यालय के पास 5 युवक मिले। पहले उन्होंने छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद एक एक करके छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

आरोपितों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बनाया

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने छात्रा और उसके दोस्त का वीडियो भी बना लिया। मौके पर ही छात्रा को धमकी दी कि यदि वह इस घटना की जानकारी किसी को देगी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इसके बाद आरोपित मौके से भाग गए। फटे कपड़े और बदहवाश हालत में छात्रा अपने दोस्त के साथ घर पहुंची। वहां उसने अपने स्वजनों को आप बीती सुनाई। इसके बाद स्वजन छात्रा को लेकर महिला थाने पहुंचे। पुलिस में आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.