धारा 370-राम मंदिर-बाबरी… धार में PM मोदी ने बताया आखिर क्यों चाहते हैं 400 सीटें

मध्य प्रदेश के धार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विरोधी दलों के गठबंधन के नेताओं को ना तो हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमले करते हुए ये भी कहा कि परिवारवादियों ने बाबा साहब के संविधान और उनके योगदान को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये बाबा साहेब का ही योगदान था कि आज कामदार को गद्दी मिली और नामदार गद्दी से उतारे गए. उन्होंने कहा कि ये संविधान की ही ताकत थी. ये बड़ा योगदान संविधान बनाने वाले बाबा साहेब का था.

ओबीसी आरक्षण में कांग्रेस डाल रही डाका-मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन दिनों हमारे विरोधी तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. कांग्रेस ने ये अफवाह फैलाई है कि एनडीए 400 पार हुई तो संविधान बदल दिया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा कि असली सचाई तो ये है कि हमें 400 पार इसलिए चाहिए ताकि कांग्रेस अपने वोटर्स को कहीं OBC ना घोषित कर दे.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस इससे पहले कर्नाटक में ओबीसी कोटे के आरक्षण में डाका डाल चुकी है. कांग्रेस कर्नाटक मॉडल को कांग्रेस पूरे देश में लागू करना चाहती है. उन्होंने कहा कि जो बाबा साहेब को भी मंजूर नहीं था, उसे कांग्रेस लागू करना चाहती है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेसवाले चाहे जो रणनीति बना लें, जब तक हमारी सत्ता है तब तक हम किसी का संवैधानिक हक छिनने नहीं देंगे.

वोटों की ताकत से दुनिया में भारत का दबदबा- पीएम

इससे पहले खरगोन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया है और आपके ही वोटों की ताकत से भारत अब दुनिया की तीसरी शक्ति भी बनेगा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता के वोटों ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपके वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया, आपके वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया और यहां तक कि आपके वोट ने ही भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.