नोएडा रेव पार्टी: जहर के खेल में फंसे Bigg-Boss विनर एल्विश यादव, वीडियो जारी कर दी ये सफाई

नोएडा के रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसमें बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया। वहीं अब एल्विश यादव का बयान सामने आया है। एल्विश यादव ने सफाई देते हुए कहा कि मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है।

एल्विश यादव ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा- मैं सुबह उठा। मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं। वो अरेस्ट हो गए हैं। मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है। एल्विश ने कहा कि आरोपों में मेरा नाम खराब न करें। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर 1% मेरे खिलाफ आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लूंगा।

बता दें कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से नौ सांपों को भी बचाया गया, जो गुरुवार को पार्टी के लिए सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में उतरे थे, जो एक पशु अधिकार समूह – पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए अधिकारियों द्वारा बिछाए गए जाल के जरिए इसका खुलास हुआ। पुलिस ने कहा कि सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने के लिए यादव सहित छह लोगों के खिलाफ पीएफए ​​की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जहां सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “बैंक्वेट हॉल से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से नौ सांपों को बचाया गया।” पुलिस ने कहा कि पकड़े गए लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई है, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं।

एफआईआर में, भाजपा सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ​​के शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता ने दावा किया कि उनके समूह को पता चला था कि यादव, एक यूट्यूबर, नोएडा और एनसीआर के अन्य हिस्सों में जीवित सांपों और सांप के जहर के साथ वीडियो बनाता था। सहयोगियों और अवैध रूप से आयोजित रेव पार्टियाँ।रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता यादव से उनकी प्रतिक्रिया के लिए तुरंत संपर्क नहीं किया जा सका।  वहीं मेनका गांधी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने एल्विश यादवा को इस पूरे मामले का सरगना बताया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.