केवलारी की जनता अब विकास की राजनीति चाहती है-राकेश पाल सिंह

राष्ट्र चंडिका न्यूज़ सिवनी,केवलारी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह ने आज कान्हीवाड़ा मंडल विभिन्न गांवों का दौरा कर वोट मांगे। विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केवलारी की जनता ने 2018 में वंशवाद की राजनीति को नकार दिया था।केवलारी की जनता अब विकास की राजनीति चाहती है। 28 साल से अवरुद्ध पड़े विकास को पिछले पांच सालों में जो गति मिली है जनताउसकी निरन्तरता बनाए रखना चाहती है। केवलारी में अब माता बहनों का सम्मान होता है।
भाजपा प्रत्याशी राकेश पाल सिंह ने कान्हीवाड़ा मंडल के माहुलीझर गांव से जनसम्पर्क की शुरूआत की। माहुलझिर में ग्रामवासियों को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राकेशपाल सिंह ने कहा कि 28 साल कांग्रेस के एक परिवार से लोग लगातार विधायक रहे हैं। क्या वो एक भी ऐसा काम बता सकते हैं जिससे केवलारी की जनता का , भला हुआ हो। इस परिवार ने अपना भला करने के अलावा कुछ नहीं किया है.उन्होंने कहा कि केवलारी विधानसभा में पिछले पांच सालों में में 70 सड़कों का निर्माण हुआ है तथा विधानसभा में 16 बड़े छोटे पुलों का निर्माण एवं भीमगढ व सुनवारा फूलो का पुनः निर्माण किया गया है केवलारी विधानसभा में नए सब स्टेशनो का निर्माण जिसमें 132/33 के.वी एवं 33/11 के.वी कर सब स्टेशन निर्माण से बिजली की समस्या से निजात मिली है एवं विधानसभा के 142 गांव में गांव-गांव जाकर लोगों से मांगा वोट, कांग्रेस पर बोला हमला समूह पेय जल योजना के माध्यम से नल की टोटी के माध्यम से हर घर शुद्ध पेय जल पहुंच रहा है तथा 130 गांव में राष्ट्रीय जल जीवन मिशन की योजना अंतगर्त जन-जन के घर में शुद्ध जल की आपूर्ति हो रही है।
भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई श्री पाल ने कहा कि, 194 करोड़ की लागत से संजय सरोवर बांध की नहरों का सीमेंट्रीकरण केन्द्र शासन पेयजल एवं म.प्र. शासन से स्वीकृत हुआ है। धनौरा में आई.टी.आई एवं डिग्री कालेज और केवलारी में केन्द्रीय विद्यालय की सौगात विधानसभा को मिली है। बिजना, हरई माइको एग्रीकेशन की योजना आतंगर्त अंजनीया, चंडी, विहिरिया, प्रतापगढ़ गोरखपुर हरई, देवरी, सुकरी एवं अन्य गांव में 2600 हेक्टयर भूमि का सिचाईकरण योजना निर्माण कार्य किसानों के हित संरक्षित किए.
Leave A Reply

Your email address will not be published.