महिला को मम्मी कहकर बुलाने लगा तोता, फिर दोनों के बीच हुई ऐसी बातचीत फिदा हो गया इंटरनेट- देखें वीडियो

Whatsapp

Viral Video Today: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तोता महिला को मम्मी कहकर बुलाता है और चाय की मांग करता है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

Viral Video Today: तोता एक बहुत ही सुंदर और बुद्धिमान पक्षी होता है. वो किसी की भी आवाज निकाल पाने में सक्षम होता है. आपने अकसर गांव के किसी घर में कोई तोता देखा होगा तो कई तरह की आवाजें निकालता है और उसे देख हर कोई मोहित हो जाता है. अब फिर से एक तोते का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. यह तोता एक विदेशी तोता है, जो अब हिंदी में बात करता है. वीडियो में एक महिला को मम्मी कहकर संबोधित कर रहा है और साथ ही चाय की डिमांड भी कर रहा है. वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

तोते ने मम्मी कहकर लगाई आवाज

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तोते का कलर कितना प्यार है. आमतौर पर आपने हरे रंग के तोते देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो में रेड और ग्रीन कलर का तोता दिखाई दे रहा है जो हिंदी में बात करके सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो एक महिला को मम्मी और मां कहकर संबोधित कर रहा है और साथ ही चाय मांग रहा है. महिला भी तोते की आवाज पर बाहर आती है और उससे बातें करती हैं. दोनों के बीच का यह संवाद लोगों के दिलों को छू रहा है. बता दें कि इस तरह के तोते इंडोनेशिया में पाए जाते हैं.

बात करने का अलग ही मज़ा होता है, जब कोई इतनी आत्मीयता से संवाद करता है.यह खूबसूरत और मासूम वार्तालाप सुनकर लगता है काश हम सभी जीवों से ऐसे ही बात कर सकते… pic.twitter.com/uX80K59OPT— Dipanshu Kabra (@ipskabra) May 26, 2022
तोते को महिला ने खूब दुलारा

वीडियो में आप देख सकेंगे कि जैसे ही तोता महिला को बुलाता है वो कहती है, ‘आई बेटा आई. चाय ला रही हूं.’ महिला आगे कहती है, ‘इतना सोना बेटा किसी का नहीं जितना मम्मी का ये बेटा है.’ इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दिपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “बात करने का अलग ही मजा होता है, जब कोई इतनी आत्मीयता से संवाद करता है. यह खूबसूरत और मासूम वार्तालाप सुनकर लगता है काश हम सभी जीवों से ऐसे ही बात कर सकते…”