अनूपपुर एसडीएम दीपशिखा भगत की जीप ट्रैक्टर से टकराई, घायल, ट्रैक्टर भी पलटा

अनूपपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग- 43 में रविवार की रात फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम दैखल में अनूपपुर एसडीएम दीपशिखा भगत की गाड़ी सड़क पर जा रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना में एसडीएम सहित वाहन चालक और ट्रैक्टर ट्राली चालक को चोट आई है। वाहन में सवार तीनों घायलों को जिला अस्पताल अनूपपुर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

यह घटना रविवार रात 8.30 बजे की है। बताया गया है कि एसडीएम भालूमाड़ा से अनूपपुर लौट रही थी। ग्राम दैखल के सिद्ध बाबा स्थान के पास बोलेरो जीप और ट्रैक्टर की टक्कर हुई है।

इस घटना में ट्रैक्टर जीप से टकराकर पूरी तरह पलट गया। घटना में ट्रैक्टर और एसडीएम दोनों वाहनों के चालक को चोंट आई हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर चालक का नाम बसंता पिता अर्जुन सिंह 26 वर्ष निवासी पाली मौहार टोला थाना फुनगा है।

जीप का नंबर एमपी 02 एवी 7494 है। जबकि ट्रैक्टर ट्राली का नंबर सीजी 10 एआर 1934 है। घटना बाद फुनगा चौकी पुलिस और स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। बताया गया एसडीएम को हाथ में चोट पहुंची है। घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। अस्पताल में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.