कांग्रेस सरकार हमेशा हर वर्ग के लिए सोचती है: आनंद

राष्ट्र चंडिका न्यूज़,सिवनी । सिवनी विधानसभा के कांग्रेस के युवा प्रत्याशी आनंद पंजवानी का जनसंपर्क बखारी मंडलम क्षेत्र में हुआ। जनसंपर्क के दौरान युवा प्रत्याशी आनंद पंजवानी ने कहा कि आप मेरे लिए एक महीने चलिए मैं आपके लिए 05 साल चलूंगा यह वादा एक बेटे का आप लोगो से है। आज जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी आनंद पंजवानी ने कहा की कांग्रेस सरकार हमेशा से हर वर्ग और हर व्यक्ति के विकास के लिए सोचती है और मौका मिलने पर काम भी करती है।
श्री पंजवानी ने कहा कि 2018 के चुनाव में प्रदेश की जनता ने कमलनाथ जी को अपना आशीर्वाद देकर सेवा का मौका दिया था लेकिन सत्ता के लिए भाजपा ने कमल नाथ जी की ईमानदार सरकार को गिराने षड्यंत्र रचा और मात्र 18 महीने में ही कमलनाथ जी की सरकार को गिरा दिया जिसका बदला लेने का मौका भी आ गया है कमलनाथ जी की सरकार आप लोगों के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है।
आनंद ने कहा की लंबे समय से हमारे किसान भाई बिजली पानी की समस्या से जूझते रहे है जिनकी परेशानी को समझते हुए कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में किसानों को सिंचाई एवं सडक का अधिकार दिया है। कांग्रेस का वचन है कि जहां 70 लाख हेक्टेयर आश्वासित सिंचाई के लक्ष्य हेतु नये बांध बनायेंगे एवं पुराने बांधो की जलग्रहण क्षमता बढ़ायेंगे। नहरों के पास तालाबो को भरकर पानी की व्यवस्था की जाएगी एवं नई नहरें बनाकर सिंचाई का रकबा बढ़ाया जायेगा। कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में यह भी उल्लेख किया है कि सिंचाई जल उपभोक्ता समितियों को पुनः सक्रिय कर अधिक संपन्न बनाया जायेगा।
यह रहे उपस्थित
आज आनंद पंजवानी ने कांग्रेस के संगठन मंत्री पंकज शर्मा, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवम जिला पंचायत के उपाध्यक्ष ब्रजेश उर्फ लल्लू बघेल, जनपद सदस्य अप्पू ठाकुर सहित सैकड़ों बुजुर्गो युवाओं, वरिष्ठ कांग्रेस जन, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष, विभाग, प्रकोष्ठ, मोर्चा संगठन, मंडलम, सेक्टर, बूथ बीएलए सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकताओं के साथ चंदौरी, चंदौरीखुर्द, नकटिया, सागर, जटलापुर, पोतलपानी, औरिया, औरिया रैयत, पिपरिया, समनापुर, गुढ़ी, चारगांव, लामटा, बकौड़ी, बाम्हनवाड़ा, बखारी में जनसंपर्क किया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.