जनसंपर्क के दौरान दर्जनों गांव पहुंचे मुनमुन

आपका जो स्नेह मिला है वह मेरी पूंजी है: मुनमुन
राष्ट्र चंडिका न्यूज़,सिवनी । भारतीय जनता पार्टी विकास और आमजनों के चेहरे पर मुस्कान लाने के संकल्प के साथ राजनैतिक क्षेत्र में काम करती है। विधानसभा क्षेत्र के एक एक घर तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने पहुंचाया है और विधानसभा क्षेत्र में बड़े विकास के काम हुये। मैने अपने क्षेत्र को अपनी कर्म भूमि माना और जनता ने मुझ पर विश्वास कर मुझे अपना प्रतिनिधि बनाया है सिवनी विधानसभा क्षेत्र मेरे लिये चुनावी क्षेत्र नहीं है बल्कि यह मेरा परिवार है। जहाँ बुजुर्ग माताऐं मुझे अपना बेटा मानती है, बहनें, युवा मुझे अपना भाई मानते है। उनका मुझे जो स्नेह मिला है वह मेरी पूंजी है और यह पूंजी भरोसेमंद व्यक्ति को ही मिलती है। यह बात सिवनी भाजपा प्रत्याशी दिनेश राय मुनमुन ने अपने क्षेत्रीय जनसंपर्क के दौरान कही।
भाजपा प्रत्याशी दिनेश राय मुनमुन ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने मुझ पर बड़ा भरोसा किया है और मै उनके विश्वास पर हमेशा खरा उतरने के लिये प्रयास करते रहा हूँ। कांग्रेस झूठ और भ्रम में क्षेत्र की जनता को फंसाने की कोशिश करती है परंतु जनता कांग्रेसी चेहरों को बेहतर पहचानती है कि यह वही चेहरे है जो लगातार जनता का शोषणा करते रहे है और इन्हीं चेहरों के कारण जुँआ सट्टा और ब्याज खोरी का जाल फैल रहा है अनेक तरह के अवैधानिक कार्य इन्हीं कांग्रसियों की छत्रछाया में फल फूल रहे है इनके कारण कई परिवारों दीपक बुझ गये है । अनेक परिवार आर्थिक रूप से बर्बाद हो चुके है। यह राजनैतिक सत्ता प्राप्त कर लूट खसोट का व्यापार संरक्षित करना चाहते है।
इन गांवो में पहुंचे दिनेश राय
दिनेश राय मुनमुन ने कहा कि शक्ति उपासना के इस पवित्र पर्व में सभी संकल्पि होकर यह निश्चय करें कि हम समाज विरोधी गतिविधियों के सरगना को सत्ता की शक्ति नहीं देंगे। श्री राय ने कहा कि कमल का फूल विश्वास और विकास का एक ही निशान है। आज सिवनी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत निर्धारित कार्यक्रम अनुसार भाजपा प्रत्याशी दिनेश राय मुनमुन ने प्रातः 10:00 बजे ग्राम बोरदई से जनसंपर्क अभियान प्रारंभ कर दतनी, बडकुमारी, गंगाढाना, जंगलटोला, सिंघौडी, खापा, खैरटोला, सुकवाह, धनवर्रा, जमुनिया, बटवानी, पलारी, भंडारपुर, पिंडरई, फरेदा ग्राम पहुंचें तथा ग्रामीण बुजुर्गो, माताओं, बहनों एवं युवाओं से मिलकर कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्तागण, समर्थकगण एवं ग्रामीण बंधुओं की उपस्थित रही।
Leave A Reply

Your email address will not be published.