छत पर चढ़कर दे रहे थे गाली, मना किया तो किए ताबड़तोड़ फायर, दो युवक घायल

जौरा। बागचीनी थाना क्षेत्र के कुम्हेरी गांव में बुधवार की शाम को गोली चल गई। एक पक्ष के लोगों ने छत पर खड़े होकर कट्टे व अधिया से ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें एक युवक के कंधे पर जाकर गोली लगी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आया गया। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इसी बीच जिस घर से फायरिंग की जा रही थी। उसके अंदर से एक युवक और निकला, जिसके पैर में गोली लगी थी, जिसे पुलिस संदिग्ध मानकर चल रही है। इस युवक को इलाज के लिए जौरा ले जाया गया। विवाद का कारण रास्ते को लेकर फिलहाल सामने आ रहा है।

कट्टे से ताबड़तोड़ फायर

जानकारी के मुताबिक कुम्हेरी गांव निवासी धीरज तिवारी पुत्र रघुवीर तिवारी के परिवार के लोगों से गांव के ही मनोज उर्फ कल्ला का रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर मनोज उसका भाई दीपू शर्मा व रिश्तेदार नीरज गौतम छत पर चढ़कर गालियां दे रहे थे। इसी बीच धीरज व उसके स्वजन ने गालियां देने से मना किया तो तीनों आरोपितों ने कट्टे व अधिया से नीचे की ओर ताबड़तोड़ फायर कर दिए।

कंधे लगी गोली

इस बीच पांच से छह फायर किए गए। जिसमें एक गोली धीरज तिवारी के कंधे में आ लगी। जिस पर उसे लेकर अस्पताल ले जाया गया। उधर मौके पर बागचीनी थाना पुलिस पहुंच गई। जहां जिस घर से गोली चली। उसमें से मनोज उर्फ कल्ला के पैर में गोली लगी निकली। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और उसे जौरा अस्पताल के लिए पहुंचाया। जहां उसे भी जिला अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले में जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.