पुल में लोहे की राड को काटते वक्त करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

पुल में लोहे की रॉड को काटते वक्त करंट की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत होने की बात सामने आ रही है। साथ ही, घटना के वक्त अन्य लोगों के भी मौजूद होने की आशंका ताई गई है।

जांजगीर-चाम्पा। नवागढ़ थाना क्षेत्र के कोकड़ी नाला में 2 युवकों देवा यादव और रवि केंवट की लाश मिली है. कोकड़ी नाला पुल की रॉड को काटने के दौरान करंट से दोनों युवक की मौत होने की बात सामने आ रही है। मौके पर लोहे की रॉड के टुकड़े भी मिले हैं। यहां पास के खम्भे से बिजली सप्लाई लेकर पुल की रॉड को काटने की बात कही जा रही है।

साथ ही घटना के वक्त अन्य लोगों के भी मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और परिजन का बयान लेकर जांच कर रही है। मामले में अभी पुलिस ने जांच की बात कही और पीेएम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

दरअसल, कटौद गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कोकड़ी नाला में 2 युवकों देवा यादव और रवि केंवट की लाश मिली। देखते ही देखते यह खबर गांव में फैल गई और घटनास्थल पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। घटना की सूचना के बाद नवागढ़ टीआई तुलसिंह पट्टावी, स्टाफ के साथ पहुंचे हैं और पंचनामा कार्रवाई की जा रही है।

परिजन का बयान लिया जा रहा है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अभी फिलहाल, पुल में लोहे की रॉड को काटते वक्त करंट की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत होने की बात सामने आ रही है। साथ ही, घटना के वक्त अन्य लोगों के भी मौजूद होने की आशंका ताई गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.