दिल्ली मेट्रो के बाद अब मुंबई लोकल में मचा गदर…! आपस में भीड़े दो यात्री, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

मुंबई। दिल्ली मेट्रो और मुंबई लोकल ट्रेन के डांस और झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहता है। इसी बीच एक बार मुंबई लोकल ट्रेन (Mumbai locan Train Fight) के वायरल हुए एक वीडियो में दो लोगों को आपस में सीट के लिए झगड़ते कैमरे में कैद किया गया है।

मुंबई लोकल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो पुरुषों को झगड़ते हुए देखा जा सकता है। लोगों का रहना है कि इनके बीच सीट को लेकर झगड़ा हुआ है। इस दौरान ट्रेन में भारी संख्या में लोग भी मौजूद दिख रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि दो पुरुष आपस में भिड़े हुए हैं। दोनों एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं तभी आसपास मौजूद लोग वहां आते हैं और बीचबचाव कर इनके बीच हो रहे झगडे़ को शांत कराने की कोशिश करते हैं।

बता दे कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे अभी तक 47 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को लोग खूब लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दो पुरुषों के बीच में सीट को लेकर मुंबई लोकल में कलेश हो रहा है। लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘ट्रेन के अंदर जिंदगी को खतरा।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सबको कुशती लड़नी है।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.