मुंबई में बेटे तेजस्वी के साथ लालू यादव ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन, की भगवान गणेश की पूजा-अर्चना

मुंबई: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को शहर के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। पिता-पुत्र ने प्रभादेवी मंदिर में भगवान गणेश की पूजा-अर्चना की। इसदौरान लालू यादव के साथ मीसा भारती भी मौजूद थीं।

विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की बैठक में शामिल होने के लिए लालू और तेजस्वी मुंबई में हैं। दोनों नेता मंगलवार को मुंबई पहुंचे। इसके बाद लालू (75) नियमित जांच के लिए बांद्रा-कुर्ला परिसर स्थित एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट गए। बुधवार को लालू दूसरी बार इस सुविधा केंद्र में पहुंचे। लालू प्रसाद का हृदय संबंधी ऑपरेशन इसी अस्पताल में वर्ष 2014 में हुआ था। वहीं विपक्ष की बैठक में जाने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि ”INDIA से जो भी प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार होगा वह वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अच्छा, सच्चा, ईमानदार और जनता के प्रति वफादार होगा। गोदी मीडिया और बीजेपी के लोग चिंता न करें।

बैठक में इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
बता दें कि मुंबई में ही रही विपक्षी दलों की बैठक में आरजेडी सहित 28 राजनीतिक दल हिस्सा लेंगे। इस दौरान अनौपचारिक रूप से बातचीत की जाएगी। इस बैठक में लोगो, समन्वय समिति, चुनाव प्रबंधन के लिए सचिवालय, रिसर्च विभाग, प्रवक्ता, मीडिया और सोशल मीडिया टीम, राष्ट्रीय एजेंडा तय करने के लिए समिति, प्रचार के साझा मुद्दे और साझा कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने पर चर्चा हो सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.