जंगल में मिला एक सप्ताह से लापता मासूम का शव

उमरिया,। उमरिया जिले के कोतवाली थानान्तर्गत 24 जुलाई की सुबह कोतवाली पुलिस को एक 8 वर्षीय किशोर का शव ग्राम बिलाईकाप के सटे घने जंगल में नाले के किनारे मिला है। शव की पहचान राज रैदास पिता पिता राकेश रैदास निवासी सिंहपमर के रूप में हुई है। वही कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए ले गई है।

एक सप्ताह से था लापता

कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार 18 जुलाई की शाम कोतवाली थाने में राज रैदास के पिता ने इस आशय की सूचना दर्ज कराई थी कि 17 जुलाई की दोपहर 2 बजे के आसपास राज रैदास घर से बिना बताए कही चला गया है। गुमशुदगी की सूचना दर्ज कर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। सोमवार की सुबह कोतवाली पुलिस को क्षत विक्षत अवस्था में एक मानव कंकाल फरियादी के घर से सटे जंगल में मिला है, जिसके कपड़ो से राज रैदास के रूप में परिजनों ने पहचान की है।

कैसे हुई मौत

आठ वर्षीय किशोर राज रैदास पिता पिता राकेश रैदास की मौत कैसे हुई यह तो पुलिस की विवेचना के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि मासूम पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है। बिलाईकाप के जंगल में वन्यजीवों की काफी ज्यादा मूवमेंट है। अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवतः किसी वन्यजीव ने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया होगा और घसीट कर नाले के किनारे ले गया होगा। मामले की असल वजह क्या है यह तो पुलिस की विवेचना के बाद ही पता चल पाएगा। इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.