मध्य प्रदेश के चंदेरी में चार अगस्त तक होगी फिल्म स्त्री-2 की शूटिंग फिल्मांकन के लिए दोबारा बदला मकान का रंग रूप

अशोकनगर। फिल्म ‘स्त्री’ को मिली अपार सफलता के बाद स्त्री-दो की शूटिंग इन दिनों चंदेरी में शुरू हो चुकी हैं। चंदेरी का वास्तविक स्वरूप दिखाने के लिए कहीं भी आर्टििफशियल सेट नहीं बनाए गए हैं। जिस मकान में पांच साल पहले ‘स्त्री’ की शूटिंग हुई थी। उसके मकान मालिक ने दीवारों का रंग-रोगन सहित मकान का स्वरूप बदल दिया था, लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले इस मकान को पहले जैसा रूप दिया गया। इसके अलावा इस बार फिल्म में ऐतिहासिक नगरी चंदेरी की कई पुरातत्व धरोहरों को फिल्‍माया जाएगा जो पहले स्त्री फिल्म में नहीं दिखाए गए थे। एक बार फिर अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर चंदेरी की गलियों में 10 जुलाई से नजर आने लगी हैं। चार अगस्त तक चलने वाली स्त्री-दो फिल्म के लिए वहीं पुराने मकानों को चिन्हित किया गया है।

दिल्ली दरवाजा से लेकर कटी घाटी पर होगा फिल्मांकन

इस बार चंदेरी में की ऐतिहासिक धरोहरें दिल्ली दरवाजा, धोलिया गेट, कटी घाटी, तालाब, बूढ़ी चंदेरी सहित करीब छह और ऐसी अन्य स्थानों को फिल्‍माया जाएगा। फिलहाल शूटिंग उसी गली में निप्पू के मकान पर चल रही है जहां पहले की गई थी।

तेज वर्षा हुई तो बंद हो जाएगा पैकअप

वर्षाकाल में वैसे चंदेरी की खूबसूरती यहां आने वाले पर्यटकों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। लेकिन अगर लगातार तेज वर्षा होती है तो शूटिंग स्थगित भी हो सकती है। क्योंकि जो भी शूटिंग चंदेरी में होना है वहां वास्तविक धरोहरों के समक्ष बगैर किसी सेट के होना है। ऐसे में खुले में वर्षाकाल में शूटिंग संभव नहीं होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.