जिला पंचायत अध्यक्ष की पत्नी ने बढ़ती महंगाई को लेकर की पोस्ट मचा बवाल

आष्टा। जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल इंजीनियर की पत्नी व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कृष्णा इंजीनियर ने इंटरनेट मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट पर अब कांग्रेस चटखारे लेते हुए भाजपा पर तंज कस रही है। कृष्णा इंजीनियर की पोस्ट पर लिखा था कि टमाटर 100 प्लस, मिर्ची 200 प्लस, अदरक 300 प्लस, शिमला मिर्च 100 प्लस और धनिया 200 प्लस… पहले ही महीने में लाड़ली बहना की किस्त वसूल ली। इस पोस्ट से उन्होंने जहां बढ़ती महंगाई पर अपनी पीढ़ा व्यक्त की है तो वहीं अपनी ही भाजपा सरकार की लाड़ली बहना योजना को भी सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

इधर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुलाब बाई ठाकुर ने जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर की पत्नी कृष्णा की बहुप्रसारित पोस्ट पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैं भाजपा नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कृष्णा इंजीनियर को बधाई देना चाहती हूं कि उन्होंने सच बात लिखी। क्योंकि वह भले ही आज भाजपा में हो, लेकिन वर्षों तक कांग्रेस में थी और अब भी कांग्रेस की विचारधारा से अलग नहीं हुई है। इसलिए उन्होंने बहनों की परेशानी समझते हुए महंगाई पर सच लिखा है। जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल इंजीनियर तीन बार कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ चुके है, उनके दिल और मस्तिष्क में कांग्रेस बसी हुई और अब भी कांग्रेस की विचारधारा से काम कर रहे है। इसलिए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कृष्णा इंजीनियर ने गरीबों के लिए आवाज उठाई है, इसके लिए वो बधाई की पात्र है।- जितेंद्र ठाकुर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कृष्णा इंजीनियर ने सही लिखा है। कोई गलत नहीं लिखा, भाजपा सरकार में महंगाई आम आदमी की कमर तोड़ रही है और भाजपा सरकार का लाड़ली बहनों के नाम पर 1000 हजार रुपये देना सिर्फ एक छलावा है। इंजीनियर की की पत्नी इसके लिए बधाई की पात्र है। कैलाश परमार, पूर्व नपाध्यक्षकृष्णा द्वारा जारी पोस्ट से चुनावी साल में भाजपा मुसीबत खड़ी हो गई है, वहीं अब भाजपा के बड़े नेताओं ने गोपाल इंजीनियर को नसीहत देना शुरू कर दी है। इस मामले पर जिला पंचायत अध्यक्ष गोपालसिंह इंजीनियर ने कहा कि उनकी बेटी से भूलवश पोस्ट हो गई थी, जिसे बाद में हटा दिया गया था।

इनका कहना है

लाड़ली बहना योजना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बड़ी योजना है, जिससे करोड़ों बहनों को लाभ मिल रहा है। वो एक साल पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए है, लेकिन जिम्मेदार नेताओं को ऐसी भूल नहीं करना चाहिए इससे पार्टी को नुकसान होता है।

धारा सिंह पटेल, भाजपा जिला महामंत्री

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.