मुंबई में अपने ही फ्लैट पर महिला सब-इंस्पेक्टर की मिली लाश

मुंबई के पूर्वी उपनगर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, कुर्ला क्षेत्र में एक महिला सब-इंस्पेक्टर का शव बरामद किया गया है। उनका शव कामगार नगर स्थित शरद सोसाइटी में उनके आवास पर मिला था। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 30 साल की महिला सब-इंस्पेक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

डेढ़ साल से थीं छुट्टी पर

मृत सब-इंस्पेक्टर का नाम शीतल येडके है। वह कुर्ला के नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में पुलिस सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थीं। लेकिन वे पिछले डेढ़ साल से छुट्टी पर थीं। जानकारी है कि एक साल से अधिक समय से ड्यूटी पर नहीं होने के कारण उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की गई थी। जोन-6 के पुलिस उपायुक्त हेमराज राजपूत ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार यह स्वाभाविक मौत थी। लेकिन इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

शीतल येडके का फ्लैट सोसाइटी की पांचवीं मंजिल पर था। वह फ्लैट में अकेली रहती थीं। पुलिस अधिकारी की मौत का पता तब चला जब पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पिछले दो दिनों से येडके के फ्लैट से बदबू आ रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फौरन घटनास्थल पर रवाना हो गई। जब उन्होंने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो शीतल येडके मृत पाई गईं। शव के हालात देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि उनकी मौत तीन से चार दिन पहले हुई होगी।

सड़ गया था शव

शव सड़ने की वजह से वहां बदबू फैल गई थी। हालांकि पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए नगर निगम के अस्पताल में भेज दिया गया है। डीसीपी हेमराज राजपूत ने कहा कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस घटना के लिए केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.