गद्दों के शोरूम तक पहुंची सिंह बेकर्स की भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख

सेक्टर 11 स्थित सिंह बेकर्स में आज तड़के लगभग 2:30 बजे आग लग गई। आग लगने से सिंह बेकस में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची और भयंकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी।  25 से 30 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के बाद सिंह बेकर्स में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच यह आग और फैल गई है, बेकर्स के बाद अब ये आग गद्दे के शोरूम तक पहुंच गई।

इस आग की चपेट में एक गद्दों का शोरूम भी आ गया। यह शोरूम में रखें चादर गद्दे एवं अन्य सिंथेटिक का सामान जल रहा है। दमकल विभाग की गाड़ियां इस आग पर लगातार काबू पाने की कोशिश कर रहे थे औऱ अंत में इस पर काबू पा लिया गया।

दमकल विभाग के प्रमुख तरसेम लाल के अनुसार इस आग को काबू पाने में समय लगेगा, क्योंकि इस सिंथेटिक का सामान होने के चलते आज जल्दी नहीं बुझ रही है। उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 3:00 बजे आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे पंचकूला से दमकल विभाग की गाड़ियां एवं कर्मचारियों को मौके पर बुला लिया गया सिंह बेकर्स का सारा सामान जलकर राख हो गया है। आगे गद्दों के शोरूम की आग को बुझाने के लिए प्रयास जारी है।

सिंह बेकर्स के मालिक जसपाल सिंह के अनुसार वह 10 बजे रात को दुकान बंद करके गए थे और सुबह लगभग 3:30 उन्हें आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका और उनका करोड़ों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.