2 मई को इतने घंटे के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट

मुंबई एयरपोर्ट रखरखाव के काम के लिए अडानी समूह के स्वामित्व वाले मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दो क्रॉसिंग रनवे अस्थायी रूप से नॉन ऑपरेशनल रहेंगे

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) के अधिकारियों ने मंगलवार को घोषणा की कि हवाई अड्डे के दोनों रनवे – RWY 09/27 और 14/32, 2 मई, 2023 को 6 घंटे के लिए बंद रहेंगे।

संचालक कंपनी के बयान के मुताबिक, यह मुंबई एयरपोर्ट अस्थायी बंद सुबह 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक रहेगा और इस संबंध में नोटम (नोटिस टू एयरमेन) जारी किया गया है। अडानी समूह के स्वामित्व वाले मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दो क्रॉसिंग रनवे हैं-RWY 09/27 और 14/32। प्री-मानसून रखरखाव और मरम्मत कार्य के लिए दोनों रनवे 2 मई को अस्थायी रूप से नॉन ऑपरेशनल रहेंगे।

CSMIA ने हितधारकों को छह महीने पहले ही किया सूचित

CSMIA ने कहा कि उसने अपने सभी संबंधित हितधारकों को छह महीने पहले ही सूचित कर दिया है और कहा कि इससे एयरलाइंस को अपने उड़ान कार्यक्रम की योजना बनाने में भी मदद मिली है। 2 मई को शाम 5 बजे के बाद से सभी परिचालन हमेशा की तरह फिर से शुरू हो जाएंगे। मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट दुनिया का दूसरा सबसे व्यस्त सिंगल-रनवे हवाईअड्डा है, जो हर दिन लगभग 900 उड़ानों का संचालन करता है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.