यात्री ट्रेन चलने से पहले शुरू हो गया बिसेन मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल

*अस्पताल के उद्घाटन के लिए एक दिन पहले करवा दिया सड़क जाम
*अस्पताल के उद्घाटन एक दिन पहले से सांसद ने सड़क करवा दिया बंद
राष्ट्र चंडिका,सिवनी। “सांसद बनने के बाद पत्र लिख लिख कर विकास करने का झूठा श्रेय लेने वाले सांसद डॉक्टर ढालसिंह बिसेन अब तक यात्री ट्रेन प्रारम्भ नही करा पाए हालांकि उन्होंने सांसद बनने के बाद अपने पुत्र डॉक्टर लोकेश बिसेन का बिसेन मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनवा भी दिया और यात्री ट्रेन प्रारम्भ होने से पहले अस्पताल चालू करवाकर यह तो बता ही दिया कि भले ही संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए वह गम्भीर नही है लेकिन परिवार के विकास के लिए वह किसी से पीछे भी नही है।”
सत्ता और सरकार में रहने के क्या-क्या फायदे है यह बात सांसद डॉक्टर ढालसिंह बिसेन से बेहतर  कोई नही जानता। अपने पुत्र के अस्पताल का उद्घाटन कराने से एक दिन पहले अस्पताल के ठीक सामने की सड़क को रोककर उसमें बड़ा पंडाल लगवाया गया जिससे बारापत्थर से बाबरिया की तरफ आने जाने वाले लोगो को रहने वाले लोगो से कोई मतलब है ही नहीं तभी तो काफी परेशानी हुई जिससे सांसद को कोई लेना देना नहीं था। वैसे डॉक्टर ढालसिंह बिसेन को आस पास
उन्होंने अपने अस्पताल की नाली अशोक नगर की नाली से जुड़वा दिया ताकि अस्पताल का गंदा पानी अशोक नगर की नाली में जा सके जिसका वार्ड के लोगो ने विरोध भी किया था लेकिन विरोध के बावजूद कुछ नहीं हुआ।
मार्च में यात्री ट्रेन शुरू करने की भर रहे थे दम्भ – श्रेय लेने में माहिर डाक्टर ढालसिंह बिसेन ने मार्च के प्रथम सप्ताह में एक प्रेस वार्ता आयोजित किया था जिसमें उन्होंने कुछ चिन्हित पत्रकारों को बुलाया था जिनके सामने डॉक्टर ढालसिंह अपने पुत्र का अस्पताल चालू बिसेन ने कहा था कि इस महीने में ट्रेन प्रारंभ हो जाएगी लेकिन अप्रैल का महीना शुरू हो गया अब तक पता नहीं है कि यात्री ट्रेन कब प्रारंभ होगी?
डॉक्टर ढालसिंह बिसेन के द्वारा यात्री ट्रेन प्रारंभ होने की तिथि पर तिथि दी जा रही है जिसके बाद शहर में चर्चा चल रही थी कि देखना यह है कि डॉक्टर ढालसिंह बिसेन पहले अपने पुत्र का अस्पताल चालू करते हैं या ट्रेन पहले शुरू होती है जिसमें डॉ. ढालसिंह बिसेन ने अस्पताल प्रारंभ होने से पहले ही विवादो में आ लोग नाराज हो गये।
 अस्पताल शुरू होने से पहले अशोक नगर करने में सक्रियता दिखाई और आज उनका के लोगों ने नाली का विवाद खड़ा कर दिया तो अस्पताल विधिवत शुरू भी हो गया। हालांकि अस्पताल उद्घाटन में सड़क जाम करने से क्षेत्र के लोग नाराज हो गये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.