Mall में लड़की ने सरेआम बॉयफ्रेंड को किया हग फिर ले गई सीक्रेट रूम…जैसे ही दरवाजा खुला लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबों-गरीब वीडिया वायरल होते रहते है। इन दिनों एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल की हैरान कर देने वाली हरकत देखने को मिली।

इस वीडियो में एक कपल एक मॉल में पहले रोमांस करता है । एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को हग करने के बाद  उसे प्राइवेट रूम में लेकर जाती है. इसके बाद वीडियो बनाने वाला शख्स भी उसके पीछे पहुंच जाता है। शख्स जब गेट खोलकर देखता है तो वह हैरान रह जाता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर आप भी थोड़े कंफ्यूज हो जाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मॉल में खुलेआम रोमांस कर रहा है।  वहीं, चोरी छिपे एक शख्स उनका वीडियो बना रहा होता है जैसे ही लड़की बॉयफ्रेंड को हग करने के बाद ल  उसे प्राइवेट रूम में लेकर जाती है वीडियो बनाने वाला लड़का भी उसके पीछे-पीछे चल देता है और शख्स जब गेट खोलकर देखता है तो  कपलएक पोस्टर के साथ खड़ा दिखता है, जिसमें लिखा हुआ है ‘आएगा तो मोदी है.’ इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से लोग शेयर कर रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर  एक यूजर ने लिखा, ‘बेहद मजेदार वीडियो.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘बिल्कुल आएगा तो मोदी है’।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.