दिन खट्टा मीठों अनुभव के साथ बीतेगा, वाणी पर संयम रखें, पढ़ें सभी मूलाकों का अंक राशिफल

इंदौर।  मूलांक 1- आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आप व्यवस्ता के कारण परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। जिसके कारण घरवाले नाराज हो सकते हैं। आपकी धर्म-कर्म में रूची बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आज संभलकर रहना होगा। सेहत के मामले में लापरवाही करने से बचें।

मूलांक 2- आज पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहना होगा। दिन खट्टा मीठों अनुभव के साथ बीतेगा। बच्चों से संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है। शाम के समय किसी कारण तनाव रह सकता है। आपको धन खर्च से बचना चाहिए। सेहत में नरमी महसूस कर सकते है।

मूलांक 3- आज आप खुश रहेंगे। आपको अपने बिजनेस में लाभ होगा। वाणी पर संयम रखें और कुछ भी कहने से पहले शब्दों पर विचार करना होगा। आज किसी यात्रा पर जाने के लिए तैयार रहें। किसी कीमती चीज के खोने का डर है। प्रेम जीवन में आज का दिन रोमांटिक बीतेगा।

मूलांक 4- आज आपको सुझबूझ के साथ चलना होगा। कुछ मामलों में निराशा हाथ लगेगी। अगर कानूनी मामला चल रहा है तो उलझन बढ़ सकती है। फैसला कुछ दिनों के लिए टल सकता है। ऑफिस में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। विरोधी काम में विघ्न डालने का प्रयास कर सकते हैं।

मूलांक 5- अगर कोई काम लंबे समय से रुका हुआ है तो आज किसी वरिष्ठ की सहायता से पूरा हो जाएगा। नौकरी बदलाव के लिए प्रयासरत जातकों को अच्छे मौके मिलेंगे। लव लाइफ में प्रेमी से उपहार मिल सकता है। पैसों का लेनदेन में नुकसान हो सकता है।

मूलांक 6– जिज्ञासु प्रवृत्ति आपको लाभ दिलाएगी। आप अपनी योजना का लागू करने में सफल रहेंगे। परिजनों में तालमेल बना रहेगा। मौसमी बीमारी से प्रभावित हो सकते हैं। जिसके कारण थकान और बुखार का सामना करना पड़ सकता है।

मूलांक 7- आर्थिक स्थिति को मजबूत करने की दिशा में किया गया प्रयास सफल होगा। परिवार और कार्यस्थल पर तालमेल बढ़िया रहेगा। जो लोग नाराज चल रहे है, उनसे संबंध सुधरेगा। अधिकारी वर्ग से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। विवाह योग्य लड़कों के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं। लव लाइफ आनंददायक रहेगी।

मूलांक 8- आज का दिन सुखद रहेगा। पुराने विवादों से राहत मिलेगी। अगर किसी से विवाद चल रहा हो तो आज समाप्त हो जाएगा। आपको कार्यक्षेत्र पर सम्मान मिल सकता है। आपको खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा।

मूलांक 9- आज आपको शुभ समाचार मिलेंगे। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। परिजनों के साथ बाहर जाने की प्लानिंग बना सकते हैं। बच्चे की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है। कार्यस्थल पर गुप्त शत्रु से सावधान रहना होगा। काम में बाधा डाल सकते है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.