पालने में लेटे बच्चे पर भैंस ने कर दिया गोबर, दम घुटने से 6 महीने के मासूम की मौत

महोबा: यूपी के महोबा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पालना (बेड) में लेटे मासूम बच्चे पर भैंस ने गोबर कर दिया। जिससे बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई। 6 महीने के बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं, डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि की कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई। इस अजीब तरह की घटना से मौत होने के बाद सभी लोग सकते में हैं।

घटना कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि शाम के समय पालने में लेटे मासूम के मुंह पर पास में ही भैंस बंधी थी। भैंस ने गोबर कर दिया जिसके बाद बच्चे का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। बच्चे के माता-पिता अपने 6 महीने के बच्चे के साथ खेत में काम करने के लिए गए थे।मुकेश यादव की पत्नी निकिता ने अपने 6 माह के मासूम को पालने में लिटा दिया और खेती के कार्य में लग गई।

वहीं, बच्चे के पास ही भैंस बंधी हुई थी। भैंस ने पालने पर गोबर कर दिया। जिसके मासूम मुंह से सांस नहीं ले सका और उसकी दम घुटने से मौत हो गई। पास में काम कर रही मां को इसकी जरा भी भनक नहीं लगी। जब परिजनों ने बच्चे को देखा वह गंभीर हालत में था। बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मासूम की मौत के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.