स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म,दो गिरफ्तार

बिहार | होली के दिन बेगूसराय में शराबी ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची की नाबालिग दोस्त का गाल भी काट लिया, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी योगेंद्र कुमार के मुताबिक, बुधवार दिन में सूचना मिली कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में पचवीर चौक के पास दो नाबालिग बच्चियों के साथ दूसरे समुदाय के लड़के ने दुष्कर्म और छेड़छाड़ की। सूचना मिलते ही बलिया डीएसपी व साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित लड़कियों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में लाया गया।

जानकारी के मुताबिक, पचवीर पंचायत की दो नाबालिग बच्चियां बुधवार दोपहर में कुछ सामान लेने बाजार गई थीं। बाजार से लौटने के दौरान दोनों लड़कियां विद्यालय परिसर में लगे झूले पर खेलने लगी। इसी बीच, विद्यालय के बगल में चल रही चाय-नाश्ता की दुकान से निकलकर नशे में धुत दो युवक आए और बच्ची से छेड़छाड़ करने लगे। इससे डरकर 7 साल की बच्ची शौचालय में छिप गई, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 9 साल की बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका गाल काट लिया, जिससे वह भी घायल हो गई। इसके बाद दोनों को बगीचे में फेंक दिया।

जिस बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ, वह बेहोश थी। घायल बच्ची ने बगीचे से किसी तरह भागकर शोर मचाया,तब वहां भीड़ जुट गई। इसके बाद दोनों बच्चियों को अस्पताल लाया गया। लोगों ने आरोपियों को पकड़कर कड़ी सजा देने और दुकान को हटाए जाने की मांग की। लोगों का कहना था कि विद्यालय के बगल में चल रही दुकान पर शराबी और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है, इसलिए इस दुकान को यहां से हटाया जाना चाहिए।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी और एसडीओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे।घटना से गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।इस घटना को गंभीरता से लेते हुए बलिया डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र के नेतृत्व में गठित ने जांच कर आरोपी राजकुमार उर्फ छोटू महतो को खेत से गिरफ्तार किया। छोटू की निशानदेही पर एक अन्य आरोपी बबलू कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.